URI Box office : 4 द‍िन में 50 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी फिल्म

Uri The Surgical Strike Box office collection day 4 सर्ज‍िकल स्ट्राइक की सच्ची घटना पर बनी फिल्म उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक बॉक्स ऑफ‍िस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने महज तीन द‍िन में 35 करोड़ की कमाई कर ली है। फैंस और क्र‍िटिक्स से मिल रहे उरी को जबरदस्त र‍िस्पांस के बाद चौथे द‍िन फिल्म के 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने की उम्मीद है।

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले द‍िन 8.20 करोड़ कमाई के साथ शानदार ओपनिंग की थी। दूसरे द‍िन 12.43 करोड़ की कमाई की है। तीसरे दिन फिल्म ने 15.72 करोड़ की कमाई के साथ कुल कलेक्शन वीकेंड में 35 करोड़ पूरा किया। फिल्म के कलेकशन में लगातार उछाल देखते हुए ये साफ अंदाजा कि फिल्म जल्द नए र‍िकॉर्ड बनाएगी।

उरी के ल‍िए बॉक्स ऑफ‍िस पर शानदार एंट्री करना आसान नहीं था। इसकी वजह है उरी के साथ 11 जनवरी को फिल्म द‍ि एक्सीडेंटल प्राइमिन‍िस्टर का र‍िलीज होना है। अनुपम खेर की ये फिल्म भी लंबे समय से व‍िवादों में रही। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन स‍िंह के राजनीत‍िक कार्यकाल पर बनी फिल्म का जमकर व‍िरोध किया गया। ऐसे में उम्मीद की जा रही थी दोनों फिल्मों में कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। लेकिन उरी को माउथ पब्ल‍िसिटी का जबरदस्त फायदा मिला है। खुद अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए उरी फिल्म देखने की इच्छा जाह‍िर की है।

उरी की कहानी आर्मी के जांबाज जवान विहान शेरगिल के इर्द गिर्द घूमती है। इस अहम किरदार विकी कौशल ने निभाया है। सर्जिकल स्ट्राइक की पूरी घटना को फिल्म में दिखाया गया है। फिल्म के लिए व‍िकी कौशल ने खास ट्रेन‍िंग ली है। इसके कई वीड‍ियो व‍िकी कौशल ने सोशल मीड‍िया पर शेयर किए थे। फिल्म में यामी गौतम इंटेल‍िजेंस ऑफ‍िसर के रोल में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *