गया हत्याकांड : मौत से पहले सीसीटीवी में कैद हुई लड़की की आखिरी तस्वीर

गया चर्चित हत्याकांड मामले में पुलिस की जांच पर उठ रहे सवाल के बाद जांच का दायरा बढ़ा दिया गया है। मामले की जांच में सहयोग के लिए एफएसएल, पटना की टीम मौके पर पहुंची है। इस बीच घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें मृतक लड़की मौत से पहले आखिरी बार नजर आ रही है।

यह सीसीटीवी फुटेज 28 दिसंबर का है। इस फुटेज में 1.41 मिनट के बाद मृतका दिखाई पड़ती है। जिंदा रहते हुए यह लड़की का अंतिम विजुअल है। इस दिनांक के बाद युवती को किसी ने नहीं देखा। 6 जनवरी को उसका शव बरामद किया गया था, जिसके बाद से घटना को लेकर अभी तक तनाव बना हुआ है। वहीं एफएसएल टीम ने शव बरामदगी स्थल, मृतक युवती के घर समेत कई जगह से नमूने एकत्रित किए हैं। इस टीम के अधिकारियों की मानें तो उनकी कोशिश है कि घटना से जुड़े सभी स्थलों से नमूने एकत्रित किए जाएं और उसके बाद जांच को अंतिम रूप दिया जाए। एफएसएल की जांच अभी भी चल रही है।

गौरतलब है कि जिला पुलिस ने इस घटना को ऑनर किलिंग मानते हुए मृतका के पिता और उनके एक दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जिस पर परिवार और पटवा समाज ने काफी विरोध जताया था और पुलिस पर गलत जांच करने का आरोप लगाया था। इस आरोप के बाद रविवार को एडीजी आलोक कुमार गया पहुंचे थे और उन्होंने सीआईडी एवं एफएसएल टीम को सहयोग करने की बात कही थी, जिसके बाद सोमवार को एफएसएल की टीम पटवा टोली पहुंची है और अपनी जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *