मैं पांच सालों में अभी तक नेता नहीं बन पाया- आर के सिंह

भाजपा की आरा सीट के प्रत्याशी,सांसद और केंद्रीय ऊर्जा राज्यमंत्री आर के सिंह ने अपने कार्यकाल में किये गए विकास कार्यों को अब तक का सबसे बड़ा विकास बताते हुए कार्यकर्ताओं से एकबार फिर उन्हें विजयी बनाने की अपील की है।

आरा से संसदीय क्षेत्र के शाहपुर और बड़हरा विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में कार्यकर्ताओं से रूबरू होते हुए एनडीए उम्मीदवार आर के सिंह ने अपने मन की बात भी बताई।
आर के सिंह ने कहा कि मैं पांच सालों में अभी तक नेता नहीं बन पाया।एक प्रशासनिक अधिकारी की तरह ही आरा के विकास कार्यों को आगे बढ़ाता रहा।


उन्होंने कहा कि मैंने लोगों की जायज पैरवी भी की और जो जायज नहीं लगा उसे मना भी किया।
उन्होंने कहा कि विकास कार्यों में पारदर्शिता बरती और ठेकेदारी तथा कमीशनखोरी को खत्म किया।
कार्यों में गड़बड़ी करने वाले सरकारी कर्मियों और अभियंताओं के खिलाफ कार्रवाई भी की और कार्यों को पूरी निष्पक्षता से सम्पन्न कराया।


आर के सिंह ने कहा कि टुकड़े -टुकड़े में बंटे दलों का गठबंधन बनाकर कांग्रेस सत्ता प्राप्त करना चाहती है,जो कभी सफल नहीं होगा।


उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने गरीबों के विकास की योजनाएं शुरू कीं और उसे मंजिल तक पहुंचाया।महिलाओं को धुंआमुक्त जिंदगी देकर सामाजिक परिवर्तन की बुनियाद रखी।
उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में हर गरीब का अपना घर होगा, हर गरीब के घर के ऊपर छत होगी।


आर के सिंह ने कहा कि आरा में चुनाव लड़ रहे विपक्ष के पास न नीति है और न ही नीयत साफ है।
कांग्रेस,माले और राजद की अलग -अलग नीतियां हैं और ये सब सिर्फ धर्मनिरपेक्षता के नाम पर एक हुए हैं।चुनाव के बाद सब आपस मे सिरफुटौअल करेंगे।


आम जनता से आह्वान करते हुए आर के सिंह ने कहा कि सभी भेद भाव भूल कर राष्ट्रहित में भाजपा के कमल छाप पर बटन दबा दें।आर के सिंह की बैठकों में लोगों की भारी भीड़ जुट रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *